नशीली चॉकलेट खिलाकर मसाज पार्लर में न्‍यूज प्रोड्यूसर से रेप

rapedनई दिल्ली (ब्यूरो)। साऊथ दिल्ली के वसंत विहार इलाके के एक मसाज पार्लर में एक टीवी न्यूज चैनल की प्रोड्यूसर ने नामी ऑटो मोबाइल कंपनी के एमडी के बेटे पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने रेप आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्मसार दिल्‍ली : 7वीं की छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीडि़ता की मदद करने वाली युवती को एमडी ने फोन पर धमकी दी, जिसकी शिकायत भी थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार युवती परिजनों के साथ बैशाली गाजियाबाद में रहती है। वह एक न्यूज चैनल में प्रोड्यूसर के पद पर कार्यरत हैं। करीब दस महीने पहले एक कार्यक्रम के दौरान युवती की मुलाकात हरकीरत से हुई।

कंपनी में एमडी के पद पर कार्यरत है। इसके बाद दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए अक्सर संपर्क में रहने लगे और नजदीकियां बढ़ती गई। पीडि़ता के अनुसार एक दिन हरकीरत ने उसे दिल्ली स्थित एक मसाज पार्लर में बुलाया। वहां उसने उसे नशीली चॉकलेट खिला दी। जिससे वह बेहोश हो गई।

हैवानियत की इंतहां, कब्र से निकाल कर लड़की से गैंगरेप

बेहोश होने पर उसने उसके साथ रेप किया। जानकारी होने पर हरकीरत ने कहा कि वह उससे शादी कर लेगा। युवती को अपने जाल में फंसाए रखने के लिए उसने महंगे गिफ्ट भी दिए थे। युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद पीडि़ता ने मामले की जानकारी वसंत विहार थाना पुलिस को दी।

पीडि़ता का बयान दर्जकर पुलिस ने रेप का मामला दर्जकर लिया। थाने में शिकायत करने के बाद आरोपी हरकीरत उसे जान से मारने की धमकियां देने लगा। पीडि़त युवती का सहयोग करने वाली गाजियाबाद की साध्वी कंचन मायानंद गिरि को भी हरकीरत के पिता की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

साध्वी पीडि़ता की मदद कर रही थी और उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। सूत्रो के अनुसार साध्वी यमुना बचाओ आंदोलन से जुड़ी है और कई बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ देखी जा चुकी है। साउथ दिल्ली पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…

NO COMMENTS

Leave a Reply